Home


Products | Products | Products | Products | Produkte | Products | Products | Produtos | Productos | Productos | Des produits | Prodotti | Produkte | Produkte | Produkter | Produkty | продукты | 产品 | 製品 | プロダクト | 제품 | उत्पाद | محصولات | Ürünler | المنتجات | المنتجات | المنتجات

Countries not listed above, please use: Products, all other countries


English

Français Italiano Español Português

Deutsch Nederlands Svenska Dansk Norsk Suomalainen

Pусский Polski Česky Ελληνικά Türk हिन्दी

عربى

中国 日本語 한국어


टोंगकैट अली की पूरी कहानी 1: 200 निकालने


सर्ज क्रेट्ज़ द्वारा


सुमात्रा पासक बुमी ने 1998 में Tongkatali.org के 1: 200 टोंगकैट अली अर्क का विकास किया। केवल एक मलेशियाई कंपनी थी जिसने हमसे पहले टोंगकैट अली को बेच दिया था।

हमारी पहली टंगकट अली अर्क 1:50 के अनुपात की थी। यह अनुपात है जो किसी भी परिष्कार के बिना स्वाभाविक रूप से मिलता है।

इसे आप घर पर ट्राई कर सकते हैं। आप लगभग एक घंटे के लिए 5 किलोग्राम टोंगकैट अली रूट चिप्स उबाल सकते हैं। फिर जड़ों को त्याग दें। इसके बाद पानी को वाष्पित करें।

कटा हुआ जड़ को उबालने की तुलना में वाष्पीकरण प्रक्रिया अधिक जटिल है।

हम सुमात्रा पासक बुमी में अपने स्वयं के वैक्यूम वाष्पीकरण कारखाने का उपयोग करते हैं।

वाष्पीकरण तकनीक जो हम लागू करते हैं उसका आविष्कार हेनरी नेस्ले द्वारा 1866 में किया गया था। यह मानक भौतिकी पर आधारित है। एक तरल पर दबाव कम, वाष्पीकरण तापमान कम (क्वथनांक)।





कम दबाव में, आप लंबे समय तक खाना पकाने के बिना दूध को भाप या गाढ़ा कर सकते हैं। आपको अभी भी अपने दूध को 100 सेल्सियस (सेंटीग्रेड) / 212 फ़ारेनहाइट से कुछ मिनटों के लिए गर्म करना है ताकि इसे पाश्चराइज किया जा सके (सभी सूक्ष्मजीवों को मार डालो)। इस प्रक्रिया के लिए, आपको एक प्रेशर कुकर या ऑटोक्लेविंग उपकरण की आवश्यकता होती है, जिसका उपयोग हम भी करते हैं।





यदि आप अपने उबले हुए टोंगकैट अली रूट के सभी पानी को वाष्पित करते हैं, तो आपको अपने कंटेनर से चिपके हुए एक कठोर अवशेष मिलेगा, जिसे आपको बंद और मिल को स्क्रैप करना होगा। परिणाम आपके 1:50 अर्क, अकार्बनिक और कार्बनिक यौगिकों का मिश्रण होगा। अकार्बनिक यौगिकों में खनिज और लवण शामिल हैं। वे कार्बनिक यौगिकों की तुलना में अधिक क्रिस्टलीय हैं। कार्बनिक यौगिक नरम होते हैं।

पारंपरिक ज्ञान है: कार्बनिक यौगिक, अकार्बनिक यौगिक नहीं, टोंगकैट अली की प्रभावकारिता के लिए खाता है। यह एक यथार्थवादी धारणा है क्योंकि कार्बनिक यौगिक पौधे के लिए विशिष्ट हैं। अकार्बनिक यौगिक पौधों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए आम हैं।

1: 200 अर्क यांत्रिक पृथक्करण, सेंट्रीफ्यूजिंग और फ़िल्टरिंग द्वारा 1:50 अर्क से प्राप्त होता है। हम क्रिस्टलीय अंशों को हटा देते हैं जो जठरांत्र संबंधी लक्षणों के कारण होने की अधिक संभावना है। 1 किलो कच्चे 1:50 अर्क से, हम 250 ग्राम जुर्माना, भारी 1: 200 अर्क प्राप्त करते हैं।

हमारे अर्क किण्वित नहीं हैं। वाइन में अंगूर के रस के किण्वन जैसा कोई रासायनिक परिवर्तन नहीं है। तोंगकट अली रूट में बहुत सारे प्रोटीन नहीं हैं, लेकिन वे मौजूद हो सकते हैं जो निष्कर्षण प्रक्रिया के दौरान विकृत हो जाते हैं। अवक्षेपण का अर्थ है कि प्रोटीन अणुओं का आकार बदल जाता है, लेकिन रासायनिक संरचना नहीं है।





क्या हमारा 1: 200 अर्क हमारे 1:50 अर्क से अधिक मजबूत है? यह निश्चित रूप से अधिक केंद्रित है। टोंगकट अली स्कैमर्स अपने नकली पाउडर को सिल्डेनाफिल एनालॉग्स के साथ फैलाते हैं। हम अपने उत्पाद में कुछ भी नहीं जोड़ते हैं।

इसका अर्थ है: 1:50 अर्क में सब कुछ कच्ची जड़ों में भी था। 1: 200 अर्क में सब कुछ 1:50 से पहले था, और इससे पहले कि 200 ग्राम सूखे चिपके जड़ में।

क्या आप सिर्फ 200 ग्राम का छिलका खा सकते हैं? नहीं करें! आप बीमार होंगे। एक मानव 200 ग्राम लकड़ी के फाइबर को पचा नहीं सकता। आप दीमक नहीं हैं।





दूसरी ओर, यदि आप 1:50 अर्क के 4 ग्राम निगलते हैं, तो जठरांत्र तनाव की संभावना नहीं है। और 1 ग्राम की 1 ग्राम: 200 अर्क संवेदनशील पेट वाले लोगों के लिए भी सहन करने योग्य है।

आप कह सकते हैं: 1:50 की तुलना में हमारा 1: 200 अर्क दूधिया है। यह सक्रिय तत्वों के लिए अधिक केंद्रित है। आप यह भी कह सकते हैं: 1 का 1 ग्राम: 200 1:50 के 1 ग्राम से अधिक मजबूत है। लेकिन यह गणितीय तर्क है कि 1:50 के 4 ग्राम 1: 200 के 1 ग्राम से कमजोर नहीं होते हैं

एक्सट्रैक्ट रेशियो पर उपरोक्त स्पष्टीकरण काफी तार्किक है।

लेकिन मलेशिया में एक ऑस्ट्रेलियाई हर्बलिस्ट का दावा है कि 1: 100 असंभव है, और यह 1: 200 एकमुश्त हास्यास्पद है।

मसला कुछ और है। वह जो अर्क बेचता है वह 1: 200 नहीं होता है, इसलिए उसे तर्कों को मोड़ना पड़ता है ताकि लोग उसका उत्पाद खरीदें।

कोई बात नहीं। अन्य बेईमान विक्रेताओं की तुलना में, मलेशिया में इस ऑस्ट्रेलियाई व्यक्ति के पास अखंडता का स्वीकार्य स्तर है।

मलेशिया से सिंगापुर जाते समय यह खराब हो जाता है। वहाँ, पैसे वाले चीनी लोगों के अलावा, आपको स्पेनिश नागरिकता वाला एक मोरक्को का लड़का मिलता है। वह तोंगकट अली व्यापार में सबसे अधिक रोगविज्ञानी हैं। दुर्भाग्य से, मनोरोगी काफी खतरनाक हो सकते हैं।





वह एक हीन भावना से ग्रस्त है, जिसे वह दूर करने की कोशिश करता है। वह तीन शैक्षणिक खिताब का दावा करता है और खुद को सीईओ के रूप में नाम देता है, भले ही वह अपने अपार्टमेंट से अपना वितरण चलाता है।

उसने खुद को फोटो मॉडल के रूप में बेचने का प्रयास किया, लेकिन वह बहुत दूर नहीं निकला, अपने प्रकाशन को खुद को नेट पर नग्न (बहुत छोटा, बहुत मोटा) होने के बावजूद। उन्होंने हस्तमैथुन गुरु के रूप में भी एक कैरियर की कोशिश की।





यह आदमी कौन हैं? मनोरंजन के लिए, आइए उस प्रश्न पर हिचकॉक खेलें। जल्दी या बाद में, मैं आपको बताऊंगा, या आप खुद पता लगा लेंगे। लेकिन सावधान। यह एक मनोरोगी है, और आप पीड़ित हो सकते हैं। वह अपने बायो फोर्ज करता है, और वह अपने टोंगकैट अली घोटाले के लिए क्रेडेंशियल्स बनाता है, और हमने नोटरीकृत सबूत (हमारे मूल के आधार पर गलत दस्तावेजों) को प्रमाणित किया है।





लेकिन यह व्यक्ति टोंगकैट अली व्यापार का एकमात्र घोटाला नहीं है, सिर्फ सबसे बचकाना है।

स्कैमर ज्यादातर Google की दया पर आते हैं और जाते हैं। यदि Google उन्हें एक रैंक देता है, तो वे जनता को अपने नकली खरीदने में धोखा दे सकते हैं।

कुछ समय के लिए, अर्क के माध्यम के रूप में अल्कोहल का उपयोग करके टोंगकैट अली निकालने के दावे ने गोल कर दिया। बाल्नी, बिल्कुल। निष्कर्षण तरल के रूप में अल्कोहल का उपयोग करने वाले वाणिज्यिक उत्पाद की लागत बहुत अधिक होगी। और दुनिया भर में उत्पाद शुल्क में किसी भी अल्कोहल-एक्सट्रैक्ट ऑपरेशन को दिवालिएपन में लगाया जाएगा। हम शराब का उपयोग बिल्कुल नहीं करते हैं।

वर्तमान में एन वोगोमेनोन के लिए "मानकीकरण" है। कई पेडलर्स यह दावा करते हैं, लगातार बढ़ते प्रतिशत के साथ, मैं एक कॉन कलाकार की प्रतीक्षा कर रहा हूं, जो जनता को यह समझाने का प्रयास करता है कि उसका टोंगकैट अली एक्सट्रूज़न 110 प्रतिशत है।

हमारे अरबी-स्पैनिश सिंगापुर मनोरोगी (निर्धारित नहीं किया जा सकता है) पहले से ही एक Tongkat अली निकालने का दावा है कि दोनों 1: 200 और eurycomanone के लिए मानकीकृत है। लेकिन यह एक तार्किक गिरावट है।

टोंगकैट अली में सूर्योदय प्रतिशत सुसंगत नहीं है। इसलिए 1: 200 के अर्क में कुछ प्राकृतिक भिन्नता है, जो कि सूर्य के समान है (प्रत्येक 200 किग्रा में समान सामग्री नहीं है)। यदि मार्कर रासायनिक सूर्योदय के लिए एक अर्क मानकीकृत किया गया था, तो उपयोग की जाने वाली जड़ की मात्रा अलग-अलग होगी।

साइकोपैथ में लॉजिक्स की कमी है। इसलिए हमारे अरबी-स्पैनिश नमूने को लगता है कि Google विज्ञापनों को 1: 200 चाल के खिलाफ चेतावनी देना एक अच्छा विचार है, और फिर पाठकों को "मानकीकृत 1: 200" बेचने की कोशिश करता है।

लेकिन उन्होंने मैटरबेशन गुरु के रूप में भी करियर बनाने की कोशिश की। क्या डॉ। केलॉग हस्तमैथुन और मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बिल्कुल सही थे? डॉ। केलॉग ने नाश्ते के पकवान के रूप में मकई के गुच्छे को विकसित किया, ताकि इस अभ्यास को रोका जा सके और बच्चों की पवित्रता सुनिश्चित की जा सके।



लेख प्रिंटसर्किन के नीचे जारी है



यूरीकोमान के बारे में वैसे भी सभी उपद्रव क्यों? मलेशिया के फॉरेस्ट्री रिसर्च इंस्टीट्यूट ने सुझाव दिया है कि हर्बल कंकोक्शन में टंगकट अली को घटक के रूप में पहचानने में एक यौगिक यौगिक के रूप में यूरीकोमानोन का उपयोग किया जाना चाहिए। यह समझ में आता है, क्योंकि सूर्योदय टोंगकैट अली का एक निरंतर घटक है। सेल्युलोज के अलावा, ईयुरकोमानोन सबसे प्रचुर मात्रा में घटक है।



लेख प्रिंटसर्किन के नीचे जारी है



लेकिन यूरीकोमानोन टोंगकैट अली के प्रभावों के लिए जिम्मेदार रासायनिक यौगिक नहीं है। यूरीकोमान में वैज्ञानिक शोध की मात्रा पतली है। वैज्ञानिक अध्ययनों के विशाल हिस्से को फुल-स्पेक्टम टोंगकैट अली अर्क के साथ बनाया गया था, न कि सूर्योदय आइसोलेट्स।

सुमात्रा पासाक बुमी, एनाबोलिक स्टेरॉयड या टेस्टोस्टेरोन रिप्लेसमेंट थेरेपी के पैच या मौखिक टेस्टोस्टेरोन अनैकोनेट (एन्ड्रिओल टेस्टोकैप्स) के एकमुश्त इंजेक्शन के बिना टेस्टोस्टेरोन बढ़ाने के लिए समर्पित है।

एनाबॉलिक स्टेरॉयड या टेस्टोस्टेरोन पैच या कैप एक संतोषजनक समाधान नहीं है क्योंकि टेस्टोस्टेरोन के कुछ लाभ शरीर के हार्मोन के स्वयं के संश्लेषण से संबंधित हैं।

शरीर को बहिर्जात टेस्टोस्टेरोन के लिए उजागर करने का एक पक्ष प्रभाव जननांग संकोचन है। यह स्वयं टेस्टोस्टेरोन नहीं है जो बड़े जननांगों के लिए बनाता है, लेकिन तथ्य यह है कि बहुत सारे टेस्टोस्टेरोन जननांगों द्वारा निर्मित होते हैं।

संपूर्ण हाइपोथैलेमिक-पिट्यूटरी-गोनाडल अक्ष पर अनियंत्रित प्रभाव प्रत्यक्ष बहिर्जात टेस्टोस्टेरोन का सबसे महत्वपूर्ण नकारात्मक पहलू है।

इस अक्ष के साथ घटनाओं की श्रृंखला इस प्रकार है: कम टेस्टोस्टेरोन हाइपोथैलेमस को गोनैडोट्रोपिन-रिलीज़ करने वाले हार्मोन को संश्लेषित और जारी करता है। गोनैडोट्रोपिन-रिलीजिंग हार्मोन पिट्यूटरी ग्रंथि द्वारा ल्यूटिनाइजिंग हार्मोन और कूप-उत्तेजक हार्मोन के उत्पादन को सक्रिय करता है। ल्यूटिनाइजिंग हार्मोन और कूप-उत्तेजक हार्मोन एस्ट्रोजेन और टेस्टोस्टेरोन के स्तर को बढ़ाने के लिए पुरुष और महिला जननांगों (वृषण और अंडाशय) से संवाद करते हैं।

यह विवरण उतना ही सरल है जितना यह कहना कि कार पहियों के साथ एक मशीन है, और यदि आप एक टैंक में डीजल डालते हैं, तो यह आग लगाता है और यात्रा करता है। यह भी रास्ते से हटने के लिए बाधाओं को बताने के लिए एक हॉर्न है, और ऐसा न होने की स्थिति में इसका ब्रेक भी है।

आप कुछ वाक्यों में कार की व्याख्या नहीं कर सकते। और न ही आप इस तरह की संक्षिप्तता में अंतःस्रावी तंत्र की व्याख्या कर सकते हैं।





हाइपोथैलेमिक-पिट्यूटरी-गोनाडल अक्ष को दरकिनार करना और केवल बहिर्जात टेस्टोस्टेरोन की आपूर्ति करना भी एक चिकित्सा है। यह टायर बदलने से सुस्त कार को ट्यून करने की तरह सरल है। इसका वांछित प्रभाव हो भी सकता है और नहीं भी।

अधिकांश लोग कारों को अपने स्वयं के एंडोक्राइन सिस्टम से बेहतर समझते हैं। क्योंकि कारें कम जटिल हैं।

एक सैद्धांतिक दृष्टिकोण एक सुस्त कामेच्छा को पुनर्जीवित करने की चाल नहीं चलेगा। अनुभवजन्य दृष्टिकोण अधिक आशाजनक है। और टोंगकैट अली, ब्यूटा सुपरबा, और मुकुना प्रुयेंस के साथ पारंपरिक चिकित्सा का अनुभव स्पष्ट रूप से बताता है कि इन जड़ी-बूटियों से सेक्स ड्राइव में वृद्धि होती है और परिणामस्वरूप उच्च टेस्टोस्टेरोन का स्तर होता है। यह वास्तव में कैसे होता है? यह स्पष्ट नहीं है। लेकिन यह टोंगकैट अली, ब्यूटिया सुपरबा, या मुकुना प्रुयेंस की तुलना में अधिक जटिल है, लेडेग कोशिकाओं के साथ सीधे संवाद करते हुए, उन्हें अधिक टेस्टोस्टेरोन बाहर करने के लिए कह रहे हैं। हाइपोथैलेमिक-पिट्यूटरी-गोनाडल अक्ष के साथ कई एंकर बिंदु होंगे।

विवरण अज्ञात हैं।

बस एक अनुभवजन्य व्यक्ति बनो, न कि एक सैद्धांतिक।

यहाँ अनुभवजन्य विज्ञान का एक और टुकड़ा जो हमारी कंपनी, सुमात्रा पासक बुमी की व्यापार नीतियों को आकार देता है।

इस बात के बढ़ते प्रमाण हैं कि पुरुष सेक्स ड्राइव और प्रजनन क्षमता में गिरावट के लिए प्लास्टिक एक महत्वपूर्ण कारक है। सबसे खराब अपराधी बिसफेनोल ए है, जो एक प्लास्टिक का पारंपरिक रूप से पानी की बोतलों के निर्माण के लिए उपयोग किया जाता है।

बिस्फेनॉल ए एक हार्मोनल व्यवधान है। यह एस्ट्रोजेनिक गतिविधि के साथ रसायनों की औसत दर्जे की मात्रा प्राप्त करता है। ये रसायन हाइपोथैलेमिक-पिट्यूटरी-गोनाडल अक्ष पर एस्ट्रोजेन की तरह काम करते हैं। वे हाइपोथैलेमस, पिट्यूटरी ग्रंथि, और गोनैड को बताते हैं कि पर्याप्त प्राकृतिक स्टेरॉयड हार्मोन पहले से ही रक्त प्लाज्मा में घूम रहे हैं, और इस तरह इसे आगे संश्लेषित करने की आवश्यकता नहीं है।

पुरुषों के लिए एक घातक श्रृंखला प्रतिक्रिया, क्योंकि ये एनवायरनमेंटल एस्ट्रोजेन शुक्राणुजनन में टेस्टोस्टेरोन को प्रतिस्थापित नहीं कर सकते हैं, न ही कामेच्छा, यौन इच्छा, यौन कार्य, संभोग और यौन संतुष्टि के लिए।

बिस्फेनॉल ए पहले प्लास्टिक था जिसे हार्मोनल डिसऑर्डर के रूप में विशिष्ट रूप से पहचाना जाता था, लेकिन वैज्ञानिक ने इसका नेतृत्व किया और अन्य प्लास्टिक की भी जांच की।

परिणाम: अधिकांश प्लास्टिक, और काफी संभवतः सभी, एस्ट्रोजेनिक गतिविधि के साथ रसायनों का उपयोग करते हैं।

क्या आप अभी भी प्लास्टिक की बोतलों से पानी पीते हैं? प्लास्टिक के कंटेनर में खाना रखें? प्लास्टिक की पैकेजिंग में स्वास्थ्य की खुराक खरीदें?

बेहतर बंद करो।

खासकर अगर मुद्दा यौन वृद्धि के लिए जड़ी बूटी है।

ज़रूर, हमने दशकों से प्लास्टिक की बोतलों में टोंगकटी अली अर्क का कारोबार किया है, और हमारे कई ग्राहकों ने सुंदर परिणाम प्राप्त किए हैं।

लेकिन हम प्लास्टिक के लिए चेतावनी जानते हैं, और हमने प्लास्टिक की बोतलों में डालने से पहले हमारे अर्क को डबल-परत या मोटी-परत पेपर बैग में पैक करने के लिए स्विच किया है। इस प्रकार, प्लास्टिक के साथ हमारे कैप्सूल या अर्क पाउडर की कोई संधि नहीं है।

पेपर बैग में पैकेजिंग 100 कैप्सूल की मात्रा के लिए संभव नहीं है, इस प्रकार हमारे उत्पादों की नई लाइन प्रति कंटेनर 400 कैप्सूल है।

वैसे भी, कामुकता बढ़ाने वाली जड़ी-बूटियों से ध्यान देने योग्य प्रभाव के लिए खुराक, भोजन के रूप में वर्गीकृत, दवाओं के रूप में नहीं, प्रति दिन कई ग्राम की सीमा में हैं, और इस तरह के एक आहार के लिए, 100 कैप्सूल के एकल जूते आपको बहुत दूर नहीं करते हैं ।



बेहतर सेक्स की दुनिया में आपका स्वागत है


बेहतर यौन क्रिया और बेहतर यौन अवसरों के लिए गाइड


किसी भी भाषा में tongkatali.org को लिखें

Tongkatali.org को सांस्कृतिक विविधता पसंद है

आपकी भाषा - - अंग्रेजी नहीं

लाल"> आप भारत में अधिक टेस्टोस्टेरोन और बेहतर सेक्स के लिए हर्बल्स वितरित कर सकते हैं

तोंगकट अली में हर्बल स्टेरॉयड होते हैं। आपका शरीर अधिक टेस्टोस्टेरोन का उत्पादन करेगा। टेस्टोस्टेरोन आपको अधिक मांसपेशियों और अधिक कामेच्छा देता है।

Tongkatali.org दुकान और धर्म

जीवन का उद्देश्य

सर्ज क्रेट्ज़ के आहार से आप अपना वजन कम कर सकते हैं

तोंगकट अली आपको टेस्टोस्टेरोन देता है। टेस्टोस्टेरोन आपको एक आदमी बनाता है।

बड़ा लिंग - कैसे

उत्पाद

Tongkatali.org ओरिजिनल टेस्टोस्टेरोन के लिए मूल 1: 200 टंगकाट अली अर्क







PT Sumatra Pasak Bumi
7th floor, Forum Nine, Jl. Imam Bonjol No.9,
Petisah Tengah, Medan Petisah,
Medan City, North Sumatra 20236,
Indonesia
Tel: +62-813 800 800 20